Monday 11 November 2013

.अब काम है चिंगारी को आग के शोले में बदलना ................!!!!!

कल के जंतर- मंतर पर धरना के बारे में खास जानकारी ..................

हिन्दू विवाह संपत्ति अधिनियम में संशोधन के खिलाफ कल ( 10- नवम्बर -2013 ) जंतर- मंतर पर धरना / प्रदर्शन था. देश के राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी को ज्ञापन दिया , जिस में 120 लोग शरीक हुए . कई बड़ी संस्थाओ के प्रतिनिधि भी आये हिन्दू महासभा डॉ संतोष मुम्बई , इंडिया अगेंस्ट करप्शन , गौ सेवा समिति , विश्व हिन्दू परिषद् , श्री मोहन श्याम शास्त्री प्रगतिशील संयुक्त ब्राह्मण अधिकार समिति, हिन्दू पर्सनल लॉ बोर्ड, लखनऊ से रामराज्य सहारा विश्व शांति परिवार और कई वकीलो ने न केवल उपस्तिथि दर्ज करवाई बल्कि विचार को आगे बढ़ाने के लिए भी सहयोग करने को कहा है . इसी प्रकार एक और बिल आ रहा है जो कि हिन्दू लोगो को मरने के लिए केंद्र सरकार लेन का प्रयास कर रही है -- सांप्रदायिक हिंसा बिल . ये अगर पास हो गया तो अगले पांच साल में हिन्दू अल्पसंखयक हो जायेंगे . कई संस्थाए इस मुद्दे को लेकर गम्भीर है . ये हमारा एक छोटासा प्रयास था , जिसमे नो हज़ार से ज्यादा लोगों को पर्चे हमने खुद दिए और समझाया , स्टिकर का असर अलग होगा .

इस छोटी सी कोशिश ने इतने लोगों तक चिंगारी तो पंहुचा दी है ........................अब काम है चिंगारी को आग के शोले में बदलना ................!!!!!

अगले महीने 05 या 08- दिसम्बर को संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होगा और UPA सरकार इन दो बिलो को पास करने कि पूरी तैयारी कर रही है . जिस तरह गुपचुप तरीके से राज्यसभा में पास हो गया उसी तरह लोकसभा में पारित करने कि तैयारी है .
इस बिल को कानून बनने से रोकने के लिए हमें संसद का घेराव करना पड़ेगा ताकि सरकार वोट बैंक कि राजनीती के चलते इस बिल को पास न कर सके . क्यों कि एक बार कानून बन गया तो फिर बड़ी दिक्कतें हो जाएँगी . कानून को बनने से पहले ही रोक दो , नहीं तो गुजर भत्ता के कानून कि तरह पछताना पड़ेगा .
केवल 23 दिन बचे हैं और इस बार कम से कम 2000 लोग सड़क पर लेटने वाले चाहिए , जो मरने को तैयार हो . तब कुछ हो सकता है .

लंगर खाने या हलवा पूरी खाने से कानून नहीं बदलेंगे औए न किसी के केस में कोई फायदा होने वाला .
मामला गम्भीर है................... लोगों को कैसे जगाया जाये, ....??? कैसे क्या करना चाहिए.....???

आपके सुझाव सादर आमंत्रित है ............................

Regard's

परिवार बचाओ ----देश बचाओ.... जनआन्दोलन....
Visit us at --http://parivarbachaodeshbachao.blogspot.in/
Facebook as--www.facebook.com/groups/parivarbachao/
Twitter as--https://twitter.com/ParivarBachao

Contact-- Manojj 09253323118/ 09910597896 ; Anupam 08447034601 ; Bansal Uncle 09811105587


No comments:

Post a Comment