Tuesday 12 November 2013

अगला कदम होगा --------- संसद का घेराव .............

अगला कदम होगा --------- संसद का घेराव .............


जंतर-मंतर पर 10- नवम्बर -2013 के धरने के बाद अब अगला कदम होगा--- शीतकालीन सत्र कि शुरुआत के दिन ( या जिस दिन बिल सदन में रखा जाये ) उस दिन देश भर से लोग दिल्ली आकर संसद का घेराव करे . ये एक आखिरी और मजबूय कदम होना चाहिए .
इस छोटी सी कोशिश ने इतने लोगों तक चिंगारी तो पंहुचा दी है ........................अब काम है चिंगारी को आग के शोले में बदलना ................!!!!!

अगले महीने 05 या 08- दिसम्बर को संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होगा और UPA सरकार इन दो बिलो को पास करने कि पूरी तैयारी कर रही है . जिस तरह गुपचुप तरीके से राज्यसभा में पास हो गया उसी तरह लोकसभा में पारित करने कि तैयारी है .
इस बिल को कानून बनने से रोकने के लिए हमें संसद का घेराव करना पड़ेगा ताकि सरकार वोट बैंक कि राजनीती के चलते इस बिल को पास न कर सके . क्यों कि एक बार कानून बन गया तो फिर बड़ी दिक्कतें हो जाएँगी . कानून को बनने से पहले ही रोक दो , नहीं तो गुजर भत्ता के कानून कि तरह पछताना पड़ेगा .
केवल 23 दिन बचे हैं और इस बार कम से कम 2000 लोग सड़क पर लेटने वाले चाहिए , जो मरने को तैयार हो . तब कुछ हो सकता है .

वक्त कि जरुरत को समझते हुए -- जागरूकता अभियान जारी रहेगा . पर्चो के माध्यम से, स्टिकर के माध्यम से, व्यतिगत संपर्क से . इस अभियान को सफल बनाने के लिए हमें टोपी और टी -शर्ट बनवाने पड़ेंगे . ये एक ऐसा माध्यम है जो बिना बोले लोगों को इस बात के लिए मजबूर करता है कि --आखिर ये हिन्दू विवाह संपत्ति अधिनियम संशोधन क्या बला है .....??? वे हमसे पूछेंगे , हम उनको बताएँगे तो उन्हें इस खतरनाक कानून का अहसास होगा और वो भी अभियान से जुड़ेंगे . दिल्ली वाले भाईओं कि हालात तो यहाँ तक गिर गए हैं कि -- कभी दारु पार्टी का आयोजन करते हैं, कभी हलवा पूरी के लंगर खाने के प्रोग्राम का आयोजन करते हैं . लोग मर रहे हैं ................. वक्त कि जरुरत -- कुछ और है . इन आयोजनो से न तो कानून बदलेंगे और न किसी के केस में कोई फायदा होने वाला . मामला गम्भीर है .
आपका सहयोग और समर्थन हमें प्रेरित करेगा और नई ऊर्जा देगा .

प्रयास हमारा .............सहयोग आपका ................फायदा सबका..................

वक्त कि जरुरत है-----

सोये हुए लोगों को जगा कर,.................. घरसे बहार निकाल कर,.......................... संसद का घेराओ करके ,......................... IrBM कानून को रोकना ...........................!!!

लंगर व् हलवा पूरी खाना और खिलाना वक्त कि जरुरत नहीं है

.
मामला गम्भीर है................... लोगों को कैसे जगाया जाये, ....??? कैसे क्या करना चाहिए.....???
IrBM हटाओ .........परिवार बचाओ ..........देश बचाओ..............

आपके सुझाव सादर आमंत्रित है ............................

Regard's

परिवार बचाओ ----देश बचाओ.... जनआन्दोलन....
Visit us at --http://parivarbachaodeshbachao.blogspot.in/
Facebook as--www.facebook.com/groups/parivarbachao/
Twitter as--https://twitter.com/ParivarBachao

Contact-- Manojj 09253323118/ 09910597896 ; Anupam 08447034601 ; Bansal Uncle 09811105587

No comments:

Post a Comment