Monday 28 October 2013

सच से रूबरू करवाने का एक प्रयास ---

सच से रूबरू करवाने का एक प्रयास ---

आदरणीय देशवासिओं,

हमारी जंग दहेज़ , घरेलु हिंसा, बलात्कार कानूनों के दुरूपयोग को रोकने, उसकी प्रताड़ना से मजबूर होकर मरते निर्दोष लोगों को बचाने, और हिन्दू विवाह संपत्ति अधिनियम के संशोधन को रोकने के लिए है . अगर हमारे बुजुर्गों और संगठनो / संस्थाओं ने वक्त रहते गुजारा भत्ता कानूनों के गलत प्रावधानों का विरोध किया होता तो हालात इतने खतरनाक .ना होते .... हालात बड़े खतरनाक हैं, आपके हाथ पहले ही कटे जा चुके हैं . सबसे चिंताजनक बात की आप अब भी जान बुझ कर सोये हुए हैं . उच्च शिक्षित लोगों से लेकर हर वर्ग के लोगों से मिले तो समझ में आया की जो लोग ज्यादा जागरूक हैं , वे उतने ही ज्यादा स्वार्थी हैं . और मरने में क्या कसर रह गई है...........??? .और आप का खून पानी हो चूका है तो हमारी आप से कोई शिकायत नहीं .

अगर आपकी रगों में सुभाष चंदर बोस , भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव का खून बहता है तो देशभक्तों की टोली में आ जाओ , वर्ना आप के बच्चे आप को माफ़ नहीं करेंगे . और अगर नहीं करना चाहते तो फिर आप की मर्जी. आपनी प्रॉपर्टी अपनी लालची पत्नी, उसके माँ- बाप को दान में दो . हमारा कोई व्यापर फेल होने वाला नहीं है. हम तो फ़क़ीर हैं हमारा कोई नुकसान होने वाला नहीं है . सच बहुत कडवा होता है . देश के लाखों पीड़ित परिवार है लेकिन समाधान के लिए कुछ नहीं करना चाहते , न किसी के साथ खड़े होकर समाधान का हिस्सा बनना कहते तो फिर मरो . अगर आप खुद आपने दर्द के समाधान का हिस्सा नहीं बनना चाहते तो.,,,,,,,, हम तो क्या......??? , दुनिया की कोई ताकत आप का भला नहीं कर सकती..................!!!!!!!!!!!
Act Now .........OR Stop Calling Your Self as Man Right Activists.......................!!!!!!!!!!!

दिल्ली चलो,...... 10 नवम्बर-2013...दिल्ली चलो,.... IrBM हटाओ,.परिवार बचाओ.. देश बचाओ....
स्थान -- जंतर- मंतर , नई दिल्ली
समय -- सुबह 11:00 बजे

हिन्दू विवाह संम्पत्ति आधिनियम (IrBM) को रोकने के लिए ,.... हम तैयार हैं आप का साथ देने के लिए..........आप हाथ बढाओ........ .क्या आप तैयार हैं......???
आइये........!!! हम इस जन आन्दोलन का हिस्सा बने ..
भवदीय
परिवार बचाओ ----देश बचाओ.... जनआन्दोलन....
Visit us at--https://www.facebook.com/groups/parivarbachao/
Contact-- Manojj 09253323118/ 09910597896 ; Anupam 08447034601 ; Bansal Uncle 09811105587
  • Respected Social Activists, & Enlightened Citizens of India.......... परिवार बचाओ ---- देश बचाओ is a Movement that will involve issues like Misuse Of Gender biased Laws Affecting our Families, Innoce...
  • 2,471 members

No comments:

Post a Comment